मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में शौच को गई नाबालिक को 4 युवकों ने तमंचे के बल पर अग़वा कर लिया।, जिसके बाद आरोपी उसे एकांत में ले  गए। जिसके बाद उसके साथ बलात्कार करने लगे।, नाबालिक के शोर मचाने पर किसी राहगीर ने थोड़ी दूरी पर ही गश्त कर रही पुलिस टीम को सूचना दे दी।, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिक को चारों युवकों के चुंगल से बचाया।, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।,  फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चारो आरोपियों को हवालात में कर दिया है, पीड़ित नाबालिक का मेडिकल कराया जा रहा है।
वीओ1-मुरादाबाद में रात के समय 14 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ गैंग रेप की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। नाबालिग के साथ हैवानियत का यह मामला ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र का है। लड़की के साथ गैंग रेप की घटना पता लगने के बाद  उसके परिजनों ने थाने पहुंचकर कर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।  दरअसल मामला मुरादाबाद के तहसील ठाकुरद्वारा का है। जब  रात के समय 16 वर्षीय  एक लड़की घर के ही पास शौच के लिए गई थी।  तभी वहां क्षेत्र के चार लड़के पहुंच गए।  जिसके बाद उन्होंने लड़की तमंचे के बल पर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। चारो बदमाश लड़की को पास ही गेहूं के खेत में खींच कर ले गए। जहां बारी-बारी से चारों ने लड़की के साथ बलात्कार किया।  हालांकि लड़की के चीखने चिल्लाने पर गस्त कर रही पुलिस ने चारों को मौके से पकड़ लिया। आरोपी भाग रहे थे लेकिन पुलिस की सतर्कता से चारो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में पहुच गए। 
बाइट- पीड़ित लड़कीबाइट- पीड़ित लड़की की माँ
 वीओ2–उधर पुलिस अधिकारियों का दावा है की मुख्य आरोपी और पीड़ित युवती एक दूसरे को पूर्व से जानते है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। बहरहाल  उत्तर प्रदेश सरकार चाहे बलात्कार जैसी घटनाओं पर कितनी भी बंदिश लगा ले। लेकिन अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। योगी सरकार रेप की घटनाओं को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की तैयारी में है।
बाइट–उदय शंकर (एसपी देहात)

LEAVE A REPLY