प्रत्याशी घोषित करने के 24 घंटे के बाद ही क्षेत्र में आचार संहिता उल्लंघन का पहला मुकदमा भी दर्ज

0
68
कांग्रेस के मुरादाबाद लोकसभा सीट से राज बब्बर को अपना प्रत्याशी घोषित करने के 24 घंटे के बाद ही क्षेत्र में आचार संहिता उल्लंघन का पहला मुकदमा भी दर्ज हो गया! कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बुधवार रात जश्न मनाने जुलूस निकालने और नारेबाजी करने के आरोप लगे हैं! यह सब तब हुआ जब जनपद में धारा 144 लगी हुई है! पुलिस के खदेड़ने पर कार्यकर्ता भिड़ भी गए थे!मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने थाने की जीडी में भी तस्करा डाल दिया है!
बुधवार को राज बब्बर के नाम की लखनऊ से घोषणा होने के बाद मुरादाबाद में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता उत्साह से भर गए जिला कार्यालय पर पहले एक दूसरे को बधाई देने के साथ होली खेली गई इसके बाद मिठाई बाटी! कांग्रेसी पदाधिकारी खुशी मनाने के बाद रात 10:30 बजे के बाद कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौक और चौमुखा का पुल पहुंच गए जहां पर आतिशबाजी की गई साथ ही कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए गए पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना ली!उड़न दस्ते ने पूरे मामले का निरीक्षण किया, जिसमें पाया गया कि पुलिस ने भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ने की कोशिश की थी! तब भी वह मौके पर डटे रहे! उल्टे पुलिस से जमकर नोकझोंक की गई! पुलिस ने डंडा फटकारा तब जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता वहां से लौटे! 24 घंटे की जांच पड़ताल के बाद जीडी में पूरा घटनाक्रम को अंकित किया गया! जिसमें धारा 144 का उल्लंघन करने पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष अनुभव मल्होत्रा सहित 7 लोगों को नामजद किया गया है इसके अलावा 22 अज्ञात के खिलाफ धारा 188 आईपीसी की कार्रवाई की गई है!
बाईट- बलराम सिंह -सीओ
वजही जब कंग्रेसी नेता आज़म अंसारी से बात की तो उन्होमे बीजपी पर आरोप लगते हुवे कहा आप बीजपी पर कोई विकल्प नही बीजपी ओर सपा दोनो हमारे प्रितयाशी से डर गई है कोई उमीद वॉर हमारे प्रितयाशी के सामने खड़ा नही होना चाहता है इसलिए बीजेपी घिनौनी राजनीति कर रही है।
बाईट–आज़म अंसारी (कंग्रेसी नेता)

LEAVE A REPLY